महफ़िल की शुरुआत

महफ़िल गीत गजलों और कविताओं का कोना है , जहाँ आपको नए गानों के साथ पुराने नगमें, ग़ालिब और मीर की गज़लें भी सुनने और पढने को मिलेंगे. हम नए नए प्रयोग करते आयेंगे और इस आशा में कि आपको हमारा काम पसंद आएगा, हम हमेशा नए कंटेंट यहाँ अपडेट करते आयेंगे.

महफ़िल हम दोनों भाई बहनों का एक मिला जुला प्रयास है. मैं अभिषेक और मेरी बहन प्रियंका का एक छोटा सा सपना है कि कोई ऐसी जगह हो जहाँ हम अपने मनपसंद गाने, कवितायेँ, ग़ज़लें और इस तरह की बाकी चीज़ों को सहेज कर रख सके. ये वेबसाइट बस इसी वजह से है. 

हम दुसरे से अलग होने का दावा नहीं करते, बाकी वेबसाइट भी हैं जहाँ इस तरह की सामग्री आपको पढ़ने सुनने को मिल जायेंगी, और शायद वो हमसे बेहतर भी हैं, हमसे बड़े वेबसाइट भी हैं, लेकिन हम सब बड़े नामों के बीच ही अपनी उपस्थिति दर्ज करवाने की कोशिश में लगे रहेंगे. 

महफ़िल में आपका भी स्वागत है, हर उस इंसान का स्वागत है इस साईट में जिसे गानों, गीत, ग़ज़ल और कविताओं से प्यार है. आप अगर हमारे साथ हमारे इस सफ़र में जुड़ना चाहते हैं तो आप हमसे संपर्क कर सकते हैं. हमसे संपर्क करने के लिए आप हमारे ईमेल पर मेल कर सकते हैं - 

priyanka.gupta.knpr@gmail.com
cseabhi@gmail.com

आप हमसे ट्विटर के माध्यम से भी जुड़ सकते हैं. हमारा ट्विटर हैंडल है जहाँ आपको हर दिन कुछ नयी शायरी पढ़ने को मिलेगी. हमारा ट्विटर का पता है -
Twitter - http://www.twitter.com/aapkimahfil

  




No comments:

Post a Comment

We do our best to provide you with the correct lyrics. However, Sometimes we make mistakes. So If you find any mistake in the lyrics, Please let us know in the comment.