बैंग बैंग फिल्म के गाने

गाना - मेहरबान.. - Meharbaan 
फिल्म - बैंग बैंग - Bang Bang 
गीतकार : अन्विता दत्त  
संगीतकार : विशाल-शेखर 
गायक : शिल्पा राव, एश किंग, शेखर रावजियानी 


दिल की मांगे थोड़ी थी कम
हर दुआ भी थोड़ी मद्धम

तुमने काँधे पे, सर झुकाया जब
जैसे दरगाह पे, बांधे धागे तब
बिना मांगे ही, मिल गया है सब
मेहरबाँ हुआ हुआ, मेहरबाँ हुआ हुआ
मेहरबाँ हुआ..
मेहरबाँ हुआ रब...

दुआ रंग, रंग गया यूँ मलंग लाल लाल रंग
रूह की पतंग बाँधी तेरे संग
तब ही तो लगा, मेहरबाँ हुआ रब
ओ दिन ये सेहरे सा सजा, मेहरबाँ हुआ रब

हाथों को तेरे अपने
हाथों में ले लेती हूँ
के तक़दीरें अपनी साड़ी पढ़ लूँ

आँखों में तेरे छुपते
अरमान मैं ढूंढ़ता हूँ
बस तू सोचे, और पूरे मैं कर दूँ

अभी अभी तो हम अधूरे थे
पूरे हो गए तेरे रूबरू
ओ.. ये भी दिखे ना
कहाँ मैं ख़तम, कहाँ तू शुरू

आँखें तेरी..आँखें तेरी
गिरती हैं जब..गिरती हैं जब
अब तो नींदें आती है तब..

हमको लगता है कुछ दिनों से अब
तू इबादत है, तू ही है मज़हब
बेवजह कैसे, क्यों, कहाँ और कब

मेहरबाँ हुआ हुआ मेहरबाँ हुआ हुआ
मेहरबाँ हुआ
मेहरबाँ हुआ रब..

रब ने बनाया सबको, पर कौन बताये रब को
मर तुम पे हम सांस लेते हैं
रब से करून जो दुआएं, अब ये तुझी तक जाएँ
तू जो सुन ले, तो सुनता ये रब है

जाने ना जहाँ, जाने है कहाँ
मिली थी मेरी तेरी हाँ में हाँ
सच है यही तुझ सा कहीं, नहीं है नहीं

मेरी राहें, आएं तुझ तक
इस जनम से, हर जनम तक
वक़्त को रोके, आ ज़रा सा अब,
उसको समझा दे, इश्क़ का मतलब
छोड़ के ज़िद, ये मान लेगा अब

मेहरबाँ हुआ हुआ, मेहरबाँ हुआ हुआ
मेहरबाँ हुआ
मेहरबाँ हुआ रब


गाना - तू मेरी.. - Tu Meri  
फिल्म - बैंग बैंग - Bang Bang 
गीतकार : विशाल ददलानी 
संगीतकार : विशाल-शेखर 
गायक : विशाल ददलानी


ऐसी क्या चली हवा
की ले गयी मेरी साँसों को मुझसे दूर
तेरे पास..
और मुझे हुआ एहसास
तू तू तू, तू मेरी री री
मैं तेरा रा, होने लगा
मैं मैं मैं, मैं तेरा रा रा
तू मेरी री, होने लगी..

कैसे ये हुआ मगर
ना है मुझे, ना तुझको कोई खबर
पर ये दिल अब से है कहने लगा
तू तू तू, तू मेरी री री
मैं तेरा रा, होने लगा
मैं मैं मैं, मैं तेरा रा रा
तू मेरी री, होने लगी..

ना जानू मैं, ना जाने तू
हुआ ये जादू कैसे
जो मेरा था वह खो गया
जो तेरा मिल गया हो जैसे
इसी दिल ने जब जाना की बस तू…
तू तू तू, तू मेरी री री
मैं तेरा रा, होने लगा
मैं मैं मैं, मैं तेरा रा रा
तू मेरी री, होने लगी..

यूँ कभी, यूँ कभी
दिल का है जैसे हाँ येही बस येही
समा है जिसमे ज़िन्दगी ज़िन्दगी
है जीनी ऐसे एक पल, एक पल हो बाक़ी
जैसे अजनबी जहां आके लग जाए गले
जैसे तू चले और दुनिया तेरे संग चले
जैसे रात चुपके से तेरे कानों में कहे
की अब तो जाने क्यों, जाने क्यों, जाने क्यों..

तू तू तू, तू मेरी री री
मैं तेरा रा, होने लगा
मैं मैं मैं, मैं तेरा रा रा
तू मेरी री, होने लगी.

ऐसी क्या चली हवा
की ले गयी मेरी साँसों को मुझसे दूर
तेरे पास..
और मुझे हुआ एहसास
तू तू तू तू तू तू

तू तू तू, तू मेरी री री
मैं तेरा रा, होने लगा
मैं मैं मैं, मैं तेरा रा रा
तू मेरी री, होने लगी.. 


गाना - उफ़.. - Uff
फिल्म - बैंग बैंग - Bang Bang 
गीतकार : अन्विता दत्त  
संगीतकार : विशाल-शेखर 
गायक : बेनी दयाल, हर्षदीप कौर


उफ़ मेरे दिल में थोड़ी खाली सी जगह थी
उफ़ तूने आके बिन किराए ये जगह ली
कुछ केह भी ना सकी, ये कैसी बेबसी
यु चुपके चुपके आया बिन बुलाया मेहमान
उफ़ मेरे दिल में थोड़ी खाली सी जगह थी

हमको ना खबर कब कैसे आया वो..
दिल से खुस-फूस क्या फ़रमाया वो.


उफ़ मेरे दिल में थोड़ी खाली सी जगह थी
उफ़ तूने आके बिन किराए ये जगह ली
कुछ केह भी ना सकी, ये कैसी बेबसी
यु चुपके चुपके आया बिन बुलाया मेहमान
उफ़.. मेरे दिल में थोड़ी.. उफ़
मेरे दिल में… उफ़ उफ़
मेरे दिल में थोड़ी खाली सी जगह थी

क्या क्या करोगी ख्वाबों में हमसे
ख्वाबों में हमसे
बदलू मैं रंग कितने खामखा
उड़ा उड़ा बन के गुब्बारा
मेरा दिल बुद्धू बेचारा
हौले हौले तूने पुकारा
जहा भी वहाँ ये जाए

चलो चलो यु आँखें मीचे
धीरे धीरे ये तेरे पीछे
ज़रा ज़रा ये खींचे खींचे
देखो ना देखो

हमको ना खबर कब कैसे आया वो..
दिल से खुस-फूस क्या फ़रमाया वो..

कहने को तो..
तेरी वजह से है
सारा जहां..
नयी जगह सी है

सबको खबर और सबको पता भी है
ये जो हुआ
देखो अभी तो छोडो..तुम भी ये बहाना तो
दिल के बदले दिल नज़राना दो..
हमको ना खबर कब कैसे आया वो..
दिल से खुस-फूस क्या फरमाया वो

उफ़ मेरे दिल में थोड़ी खाली सी जगह थी
उफ़ तूने आके बिन किराए ये जगह ली
कुछ केह भी ना सकी, ये कैसी बेबसी
यु चुपके चुपके आया बिन बुलाया मेहमान
उफ़ मेरे दिल में थोड़ी खाली सी जगह थी

हमको ना खबर कब कैसे आया वो
दिल से खुस-फूस क्या फ़रमाया वो

उफ़ मेरे दिल में थोड़ी खाली सी जगह थी
उफ़ मेरे दिल में थोड़ी खाली सी जगह थी


No comments:

Post a Comment

We do our best to provide you with the correct lyrics. However, Sometimes we make mistakes. So If you find any mistake in the lyrics, Please let us know in the comment.