लम्हें (1991)

फिल्म : लम्हें
गाना -गुड़िया रानी बिटिया रानी...राजकुंवर जी आएंगे
संगीतकार -शिव हरी
गीतकार - आनंद बक्षी
गायक - लता मंगेशकर

गुड़िया रानी बिटिया रानी परियों की नगरी से एक दिन
राजकुंवर जी आएंगे महलों में ले जाएंगे
गुड़िया रानी बिटिया रानी ...

आगे पीछे घोड़े हाथी बीच में होंगे सौ बाराती
इतनी आज अकेली हो तुम तेरे कितने होंगे साथी
कितनी खुश हूँ मैं मेरी आँख में पानी
गुड़िया रानी बिटिया रानी ...

तू मेरी छोटी सी गुड़िया बन जाएगी जादू की पुड़िया
तुझपे आ जाएगी जवानी मैं तो हो जाऊंगी बुढ़िया
भूल ना जाना प्रीत पुरानी
गुड़िया रानी बिटिया रानी ...


गाना - मेघा रे मेघा...तेरा मन तरसा रे
गायक - लता मंगेशकर

मेघा रे मेघा
तेरा मन तरसा रे पानी क्यों बरसा रे
तूने किसको याद किया
तेरा मन तरसा रे ...

तेरे जैसा जी कुछ हाल है मेरा
काले बदरा कि मेरा कजरा खुला रे
मेरा किसने नाम लिया
हो नाम बता दे काम बता दे
क्या कोई काला क्या कोई गोरा
क्या कोई राजकुमरिया
रे बाहें छोड़ो हाँ हाँ

बागों में पड़ गए सावन के झूले
सावन के झूले सखी सावन के झूले
बागों में पड़ गए सावन के झूले
मेरी सखियां मेरी सखियां
ऐसी बतियां करें मेरी अंखियां झुकें
दइय्या रे दिल थाम लिया
मेरा दिल थाम लिया

मेरा मन तरसा रे पानी क्यों बरसा रे
तूने किसको याद किया

मेरा मन तरसा रे पानी क्यों बरसा
एक लम्हे के लिए याद किया


गाना - मेरी बिंदिया तेरी निंदिया न उड़ा दे तो कहना
गायक - लता मंगेशकर

मेरी बिंदिया तेरी निंदिया न उड़ा दे तो कहना
मेरा काजल तुझको पागल न बना दे तो कहना
ओह ओ मेरी बिंदिया ...

खनकेंगे खनखन जब मेरे कंगना
धड़केगा धकधक दिल तेरा सजना
मेरे झुमके तुमको तुमसे न चुरा लें तो कहना
ओह ओ मेरी बिंदिया ...

मैं पूरे सोलह सिंगार कर लूं
दर्पण से बातें दो चार कर लूं
मेरा गजरा तुमको भंवरा न बना दे तो कहना
ओह ओ मेरी बिंदिया ...

तेरी पसन्द अब मेरी पसन्द है
ये जान तेरी मुट्ठी में बन्द है
तू जो बोले मैं वह कर के न दिखा दूं तो कहना
मेरी बिंदिया ...

मेरे नयना मेरे कंगना
मेरी चुनरी ओ मेरी चोली
मेरा जोबन मेरा दर्पण
मेरी बिंदिया ...


गाना - मोहे छेड़ो न नन्द के लाला मैं हूँ ब्रजबाला 
गायक - लता मंगेशकर


ओ ओ ओ ओ
मोहे छेड़ो न
हो मोहे छेड़ो न नन्द के लाला
मैं हूँ ब्रजबाला
कि मैं नहीं राधा तेरी
मोहे छेड़ो न नन्द के लाला
नहीं मैं राधा तेरी
मोहे छेड़ो न ...

काहे पकड़ ली मेरी कलाई तेरी दुहाई ओ कृष्णा कन्हाई
हरजाई तू बंसरी वाला
कि मैं ब्रजबाला नहीं मैं राधा तेरी
मोहे छेड़ो न ...

राधा से होगी 
तेरी ठिठोली
आँख मिचौली तुम हमजोली
होली में मुझे क्यों रंग डाला
मैं हूँ ब्रजबाला नहीं मैं राधा तेरी
मोहे छेड़ो न ...


गाना - मोरनी बागा मा बोले आधी रात मा
गायक - लता मंगेशकर, इला अरुण 

मोरनी बागा मा बोले आधी रातमा 
छननछन चूड़ियां खनक गयी देख साहिबां 
चूड़ियां खनक गयी हाथ मा 

मैं तो लाज के मारे, हो गयी पानी पानी
सब लोगों ने सुन ली मेरी प्रेम कहानी 
मुँहसे बात निकल गयी बात बात मा, बात बात मा 
छननछन चूड़ियां खनक गयी देख साहिबां 

जाने कौन घड़ी मैं निकले साजन घरसे 
मैं घूँघट में जाऊं गयी कितने सावन बरसाए 
मेरी प्यास ना बुझी रे बरसात मा, बरसात मा 
छननछन चूड़ियां  खनक गयी देख सहिबां ...

सुनी सेज पे सैयाँ सारी रात मैं जागी
तेरे पीछे पीछे मेरी नींद तो भागी 
मेरा चैन भी गया रे तेरे साथ मा 
छननछन चूड़ियां  खनक गयी देख साहिबां ... 

ओ मेरा नेहरा छूटे रे माएरी छाती फूटे ढोल
ओ ढोला मत जा जा जा 
रे ढोला मत जा जा जा...



गाना - पंछी बादल प्रेमी के पागल हम कौन हैं साथिया
गायक - लता मंगेशकर, सुरेश वाडेकर 


पंछी बादल प्रेमी के पागल
हम कौन हैं साथिया
ओ याद नहीं भूल गया
पंछी बादल प्रेमी ...

हमको किसी की भी कोई ज़रूरत नहीं
दुनिया में इस प्यार से कुछ खूबसूरत नहीं
ले जाए जाने हमें ये तेज धारा कहां
हमको तो कोई ग़म नहीं डूबा किनारा कहां
है बहता पानी ये ज़िंदगानी इसका भरोसा है क्या
पंछी बादल प्रेमी ...

खोये रहें 
ढूंढे ज़माना हमें हम यूं ही खोए रहें
आ आ आ
अरमानों की सेज पे दिन रात सोए रहें
आओ ज़रा और भी नज़दीक हो जाएं हम
एक दूसरे की जवां बाहों में सो जाएं हम
सपने ही सपने बीच में अपने कोई नहीं दूसरा
पंछी बादल प्रेमी ...


गाना -  सपना मेरा सच हो गया..कभी मैं कहूं कभी तुम कहो
गायक - लता मंगेशकर, हरीहरन


सपना मेरा सच हो गया
कभी मैं कहूं कभी तुम कहो
कि मैने तुम्हें ये दिल दे दिया

कभी मैं सुनूं कभी तुम सुनो
कि मैने तुम्हें ये दिल दे दिया
कभी मैं कहूं कभी तुम ...

साथ साथ हम आस पास यूं बैठे रहें
एक दूसरे से यही कहते रहें
पास पास हम साथ साथ यूं बैठे रहें
एक दूसरे से यही कहते रहें
कभी मैं कहूं कभी तुम ...

चलते रहें उड़ते रहें हम बहते रहें
एक दूसरे से यही कहते रहें
कभी मैं कहूं कभी तुम ...

दर्द-ए-दिल दर्द-ए-जिगर हम सहते रहें
एक दूसरे से यही कहते रहें
कभी मैं कहूं कभी तुम ...


No comments:

Post a Comment

We do our best to provide you with the correct lyrics. However, Sometimes we make mistakes. So If you find any mistake in the lyrics, Please let us know in the comment.