एक दूजे के लिए(1981)

फिल्म - एक दूजे के लिए 
गाना - हम बने तुम बने एक दूजे के लिये 
संगीतकार - लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल
गीतकार  - आनंद बक्षी
गायक - लता मंगेशकर, एस.पी.बालासुब्रमन्यम 


हम बने तुम बने एक दूजे के लिये
उसको क़सम लगे जो बिछड़ के इक पल भी जिये

एस. पी. बालासुब्रामण्यम:
I don't know what you say
I don't know what you say


तुम हो बुद्धू जान लो
You are handsome मान लो
सब बातों को छोड़ के आँखों को पहचान लो
आँखों ने आँखों से वादे यही किये
उसको क़सम लगे जो बिछड़ के इक पल भी जिये
I don't know what you say
I don't know what you say
But I want to dance and play
I want to paly the game of love
I want you in the name of love

you come here

Don't here up in the sky
Come with me I want to fly
Don't stop let the whole world know
Come fast..Come fast
Don't be slow...
Life is fire..Life is snow

इश्क़ पर ज़ोर नहीं ग़ालिब ने कहा है इसीलिये
उसको क़सम लगे जो बिछड़ के इक पल भी जिये
I don't know what you say
I don't know what you say
We are made for each other 
समझे!!!!


गाना - सोलह बरस की बाली उमर को सलाम
गायक - लता मंगेशकर 


कोशिश कर के देख ले दरिया सारे नदिया सारी
दिल की लगी नहीं बुझती, बुझती है हर चिंगरी

सोलह बरस की बाली उमर को सलाम
प्यार तेरी पहली नज़र को सलाम   ...

दुनिया में सब से पहले जिसने ये दिल दिया
दुनिया के सबसे पहले दिलबर को सलाम
दिल से निकलने वाले रस्ते का शुक्रिया
दिल तक पहुँचने वाली डगर को सलाम
प्यार तेरी पहली नज़र को सलाम   ...

जिस में जवान हो कर, बदनाम हम हुए
उस शहर, उस गली, उस घर को सलाम
जिसने हमें मिलाये, जिसने जुदा किया
उस वक़्त, उस घड़ी, उस पहर को सलाम
प्यार तेरी पहली नज़र को सलाम   ...

मिलते रहे यहाँ हम, ये है यहाँ लिखा
उस लिखावट की जे-रो-जबर को सलाम
साहिल के रेत पे जो लहरा उठा ये दिल
सागर में उठने वाली हर लहर को सलाम
यूँ मस्त गहरी गहरी आँखों की झील में
जिसने हमें डुबोया उस भँवर को सलाम
घूँघट को छोड़ के जो, सर से सरक गयी
ऐसी निगोड़ी भाली चुनर को सलाम
उल्फ़त के दुश्मनों ने कोशिश हज़ार की
फिर भी नहीं झुकी जो, उस नज़र को सलाम

प्यार तेरी पहली नज़र को सलाम   ...


गाना - मेरे जीवन साथी प्यार किये जा
गायक - अनुराधा पौडवाल, एस.पी.बालासुब्रमणयम 


 मेरे जीवन साथी, प्यार किये जा
वाह! वाह!
हाँ हाँ ! मेरे जीवन साथी, प्यार किये जा
जवानी दीवानी 
खूबसुरत, ज़िद्दी पड़ोसन
सत्यम शिवम सुंदरम, सत्यम शिवम सुंदरम 
सत्यम शिवम सुंदरम 

अनु: झूठा कहीं का!
झूठ कहीं का? हाँ, हरे रामा हरे कृष्ना
धत! चार सौ बीस, आवारा!
दिल ही तो है
है!
आशिक़ हूँ बहारों का, तेरे मेरे सपने, तेरे घर के समने,
आमने सामने, शादी के बाद!
शादी के बाद? ओ बाप रे!
हां हां हां, हां!  हमारे तुम्हारे! 
क्या?
मुन्ना, गुड्डी, टिंकू, मिली, शिन शिनाकी बूबला बू,
खेल खेल में शोर! शोर, शोर ...
भूल गये?
जाॅनी मेरा नाम
अच्छा?
चोरी मेरा काम, जाॅनी मेरा नाम, ओ, चोरी मेरा काम
ओ!
राम और श्याम
धत, बंडलबाज़!
लड़की, मिलन, गीत गाता चल, प्यार का मौसम
बेशरम!
आहा हाहाहाहा! प्यार का मौसम
बेशरम ...
सत्यम शिवम सुंदरम, सत्यम शिवम सुंदरम 
सत्यम शिवम सुंदरम 
मेरे जीवन साथी, प्यार किये जा
जा जा!
जवानी दीवानी 
खूबसुरत, ज़िद्दी पड़ोसन, सत्यम शिवम सुंदरम 

इश्क़ इश्क़ इश्क़!
Naughty boy. 
हा हा! इश्क़ इश्क़ इश्क़
Bluff master. 
ये रास्ते हैं प्यार के, चलते चलते, मेरे हमसफ़र
अनु: आह!
हमसफ़र, दिल तेरा दीवाना, दीवाना मस्ताना,
छलिया, अंजाना
पगला कहीं का!
छलिया, अंजाना, आशिक़ बेगाना, लोफ़र, अनाड़ी 
बढ़ती का नाम दाढ़ि, चलति का नाम गाड़ी 
जब प्यार किसी से होता है, ये सनम
ओ हो!
जब याद किसी की आती है, जनेमन
सच?
बंदन, कंगन, चंदन, झूला, चंदन, कंगन, बंदन, झूला, बंदन
झूला, कंगन झूला, चंदन झूला, झूला झूला झूला झूला 
दिल दिया दर्द लिया, झनक झनक पायल बाजे,
छम छमा छम
गीत गाया पत्थरों ने, सरगम, सत्यम शिवम सुंदरम
सत्यम शिवम सुंदरम, सत्यम शिवम सुंदरम 
मेरे जीवन साथी, प्यार किये जा
अनु: चल चल!
जवानी दिवानी, खूबसुरत, ज़िद्दी, पड़ोसन
सत्यम शिवम सुंदरम, सत्यम शिवम सुंदरम 

Sing with me come on! 



गाना - तेरे मेरे बीच में 
गायक - लता मंगेशकर, एस.पी.बालासुब्रमणयम 


ओ, तेरे मेरे बीच में
कैसा है यह बन्धन अंजाना
मैंने नहीं जाना, तूने नहीं जाना
तेरे मेरे बीच में ...

एक डोर खींचे दूजा दौड़ा चला आए
कच्चे धागे में बंधा चला आए
ऐसे जैसे कोई ...
ऐसे जैसे कोई, दीवाना
मैंने नहीं जाना, तूने नहीं जाना
तेरे मेरे बीच में ...

एस पी:
हो हो आपड़िया
हा हा जैसे सब समझ गया

पहनूँगी मैं तेरे हाथों से कंगना
जाएगी मेरी डोली तेरे ही अंगना
चाहे कुछ कर ले ...
चाहे कुछ कर ले, ज़माना 
मैंने नहीं जाना, तूने नहीं जाना
तेरे मेरे बीच में ...


नी रोम्बा अड़गा इरुक्के
रम्बा? ये रम्बा\-मम्बा क्या है?

इतनी ज़ुबानें बोलें लोग हमजोली 
दुनिया में प्यार की एक है बोली
बोले जो शमा ...
बोले जो शमा, पर्वाना 
मैंने नहीं जाना, तूने नहीं जाना

परवा इल्लये नल्ला पादरा
क्या?

कैसा है यह बन्धन अंजाना
मैंने नहीं जाना, तूने नहीं जाना
तेरे मेरे बीच में ...

तेरे मेरे बीच में कैसा है ये बन्धन अन्जाना
मैं ने नहीं जाना, तू ने नहीं जाना

एक डोर खींचे दूजा दौड़ा चला आए
कच्चे धागे में बंधा चला आए
ऐसे जैसे कोई ...
ऐसे जैसे कोई, दीवाना
मैंने नहीं जाना, तूने नहीं जाना
तेरे मेरे बीच में ...

नींद न आये मुझे चैन न आये
लाख जतन कर रोक न पाये
सपनों में तेरा
ओ, सप्नों में तेरा आना जाना
मैं ने नहीं जाना, तू ने नहीं जाना
तेरे मेरे बीच में   ...

No comments:

Post a Comment

We do our best to provide you with the correct lyrics. However, Sometimes we make mistakes. So If you find any mistake in the lyrics, Please let us know in the comment.