हम आपके दिल में रहते हैं

गाना - छुप गया बदली में जा के
फिल्म - हम आपके दिल में रहते हैं
संगीतकार -अनु मलिक
गीतकार - समीर
गायक - अभिजीत, शंकर महादेवंम, अनुराधा श्रीराम


छुप गए सारे तारे बादलों में छुप गए
छुप गए वो नज़ारे बादलों में छुप गए
आ आ
छुप गया बदली में जा के चाँद भी शरमा गया
आपको देखा तो फूलों को पसीना आ गया
अरे माही रे ओ ओ
आपने यूं छेड़ के तो दिल मेरा धड़का दिया
हम मिले तो प्यार करने का महीना आ गया
अरे माही रे ओ ओ आ

आपकी ये चूड़ियां हमको जगाएं रात भर
आपकी ये बोलियां हमको सताएं रात भर
आपका आँचल उड़ा अ.म्बर पे बादल छा गया
हम मिले तो ...
अरे माही हाय हो हो आ

आँखों से नींदें चुराना कोई सीखे आपसे
प्यार में पागल बनाना कोई सीखे आपसे
आपकी चाहत का ये अंदाज़ हमको भा गया
आपको देखा तो ...

गाना -  जहाँ बहता है गंगा का पानी
गायक - कुमार सानु, अनुराधा पौडवाल

जहाँ बहता है गंगा का पानी
ये राजा वहीं का है रानी
तुझे धोखा न देगा तेरा रहेगा
ये दिल है हिन्दुस्तानी
कसम से कसम से सनम प्यार तुमसे
करते थे करते हैं हम
उम्र भर करते रहेंगे
जहाँ बहता है ...

छोड़ के ऐसे हमें कहां तू चली
चूम लें आजा तेरे होंठों की कली
जा रे जा देखो यूं ना करो दिल्लगी
वरना हम आएंगे ना मिलने फिर कभी
ज़िद है बुरी छेड़ो ना अभी
पास तो आ यूं ना सता
तेरी अदाओं पे फ़िदा हम
झूठे हो
कसम से ...

जान-ए-मन तेरे बिना कटे ना ये पल
नींद भी आए नहीं हमें आजकल
दिलरुबा तुझे नहीं ज़रा भी खबर
क्या करें तेरी यादें आएं रात भर
खोए खोए हम बहके कदम
बस न चले लग जा गले
तेरे ख्यालों में नशा है
स.म्भालो जी
कसम से ...

गाना -पहले कभी न हमने कहा
गायक - कुमार सनुम, अनुराधा पौडवाल

पहले कभी न हमने कहा लो आज सनम ये कहते हैं
हम आपके दिल में रहते हैं
पहले कभी न ...

सच हो गई दुआ अपना मिलन हुआ
अब ना कभी रहना जुदा मिलके चलो वादा करो
छुप जाओ आँखों में बस जाओ साँसों में
धड़कन की है सदा
इक पल कभी जो दूर हुए दर्द हज़ारों सहते हैं
हम आपके दिल ...

दोनों जहां को भुला के बस तुमको करना है हासिल
कितनी मुहब्बत है तुमसे तुमको बताना है मुश्किल
क्या ज़िंदगी है हमारी ये है अमानत तुम्हारी
बस अब यही है तमन्ना साँसें तुम्हें दे दूं सारी
होंगे कभी हम ना जुदा रग़ रग़ में लहू बनके बहते हैं
हम आपके दिल ...

गाना -  ज़रा आँखों में काजल लगा लो सनम 


ज़रा आँखों में काजल लगा लो सनम
सुर्ख़ चेहरे पे ज़ुल्फ़ें गिरा लो सनम
तेरे गालों पे जो काला तिल है वही मेरा दिल है

तेरी बातों ने ऐसा किया है असर
शर्म से झूक रही है मेरी ये नज़र
तुझे जिसने दीवाना किया है
मेरी बिंदिया है मेरी बिंदिया है
काली सी आँखें आँखों में काजल
क्यूं न हो घायल दिल मेरा
ओ छोड़ो जी छोड़ो बातें बनाना
पागल है पागल दिल तेरा
धकधक क्यूं करता है
मुझपे ये मरता है
दर्द जिसने तुझे ये दिया है
मेरी बिंदिया है मेरी बिंदिया है
ज़रा आँखों में ...

लाली ये लाली होंठों की लाली
आजा चुरा लूं चोरी से
ओ तू जो बुलाए मैं भागी आऊं
खींच तू ऐसी डोरी से
खुद पे ना क़ाबू है
चाहत का जादू है
चैन जिसने तेरा ले लिया है
मेरी बिंदिया है मेरी बिंदिया है
ज़रा आँखों में ...

No comments:

Post a Comment

We do our best to provide you with the correct lyrics. However, Sometimes we make mistakes. So If you find any mistake in the lyrics, Please let us know in the comment.