डर

फिल्म - डर
संगीत -शिव-हरी (शिव कुमार शर्मा, हरिप्रसाद चौरसिया)
गीतकार - आनंद बक्षी
गायक - अलका याग्निक, विनोद राठोड़, सुदेश भोंसले
गाना - अंग से अंग लगाना 

अरे जो जी में आए, तुम आज कर लो
चाहो जिसे इन बाँहो में भर लो

अंग से अंग लगाना सजन हमें ऐसे रंग लगाना
गालों से ये गाल लगा के, नैनों से ये नैन मिला के
होली आज मनाना सजन हमें ऐसे रंग लगाना
अंग से अंग लगाना…

ऊपर ऊपर रंग लगय्यो, ना करिओ कुछ नीचे
मोसे कुछ ना बोल, खड़ी रे चुप से अँखियाँ मीचे
बच के पड़ोसन जाने ना पाए
जाये तो वापस आने ना पाए
जुलमी ने ऐसे बाजू मरोड़ा
कजरा ना गजरा, कुछ भी ना छोड़ा
रपट लिखा दो थाने में
हम भर देंगे जुर्माना
अंग से अंग लगाना…
रंग बरसे…

कैसी खींचा तानी, भीगी चुनरी, भीगी चोली
होली का है नाम, अरे ये तो है आँख मिचोली
आज बना हर लड़का कान्हां, आज बनी हर लड़की राधा
तू राधा मैं कान्हां, ना ना ना ना (क्या)
बिजली और बादल, तुम दोनों हो पागल
है खूब ये जोड़ी, बस देर है थोड़ी
तुम जीवन साथी, हम सब बाराती
रंगों की डोली, ले आई होली
भर लो पिचकारी, कर लो तैयारी
एक निशाना बांध के तुम, नैनों के तीर चलाना
अंग से अंग लगाना…

भीगे भीगे तेरे तन से, जैसे शोले लपक रहे हैं
अपना रस्ता देखे मुसाफिर, तेरे नैनों भटक रहे हैं
मैं भूला रास्ता, रस्ते पे आजा
मैं थाम लूं बैय्याँ, मत छेड़ो सैय्याँ
तुम दिल मत तोड़ो, तुम आँचल छोड़ो
तुम काहे रूठी, मेरी चूड़ी टूटी
दिल मेरा टूटा, चल हट जा झूठा
तू नाच मैं गाऊं, तू बैठ मैं जाऊं
मुश्किल है जाना, तू है दीवाना
मुझे अंग लगा ले, बस रंग लगा ले
नीला के पीला, नीला न पीला
क्या लाल गुलाबी, तु बोल ओ भाभी
चुटकी भर सिन्दूर मंगाकर, इसकी मांग सजाना
अंग से अंग लगाना…


गाना -  छोटा सा घर 
गायक -लता मंगेशकर, अभिजीत 

छोटा सा घर है ये मगर तुम इसको पसंद कर लो
दरवाज़ा बंद कर लो
मैं हाँ कहूँ या ना कहूँ
तुम मुझको रज़ामंद कर लो
दरवाज़ा बंद कर लो ...
दरवाज़ा बंद कर लो ...

ये घर नहीं ये है एक सपना
सपना नहीं सच है प्यार अपना \-२
इस प्यार से लग के गले
इस प्यार से लग के गले
मुलाक़ातें तो चंद कर लो
दरवाज़ा बंद कर लो ...
दरवाज़ा बंद कर लो ...

छूना न मुझको ओ मेरे छैला
गोरा बदन हो जाएगा मैला \-२
इस रंग का इस रूप का \-२
न इतना घमंड कर लो
दरवाज़ा बंद कर लो ...

सूरज सितारे या फूल लाऊँ
इस घर को मैं कैसे सजाऊँ
फूलों से मैं इस घर को सजाऊँ
बोलो मैं क्या\-क्या सामान लाऊँ
रहना मुझे दिल में तेरे \-२
बस इसका प्रबंध कर लो
दरवाज़ा बंद कर लो ...




गाना - जादू तेरी नज़र, खुशबू तेरा बदन -
गायक = उदित नारायण 

जादू तेरी नज़र, खुशबू तेरा बदन
तू हाँ कर या ना कर
तू है मेरी किरन
जादू तेरी नज़र ...

मेरे ख्वाबोँ की तस्वीर है तू
बेखबर मेरी तक़दीर है तू
तू किसी और की हो ना जाना
कुछ भी कर जाऊँगा मैँ दीवाना
तू हाँ कर या ...

फ़ासले और कम हो रहें हैँ
दूर से पास हम हो रहें हैँ
माँग लूँगा मैँ तुझे आसमाँ से
छीन लूँगा तुझे इस जहाँ से
तू हाँ कर या ...



गाना -लिखा है ये इन हवाओं पे
गायक - लता मंगेशकर, हरीहरन

लिखा है ये इन हवाओं पे
लिखा है ये इन घटाओं पे
तू है मेरे लिये, मैं हूँ तेरे लिये

इश्क़ की हसीन दास्तान से, हम उतर के आये आसमान से
ये समाँ ये प्यार की कहानियाँ, मिल रही हैँ आज दो जवानियाँ
पहली मुहब्बत की राहों पे
लिखा है ये इन ...

यूँ ही ज़रा तू मुस्कुरा, शरमा के आँचल मुँह में दबा
ज़ुल्फ़ों का तू घूँघट हटा, ये खूबसूरत चेहरा दिखा
इस नाज़ से इठलाते हुए, चलके ज़रा मेरे पास आ
कि आशिक़ हूँ मैं इन अदाओं पे
लिखा है ये इन ...

आओ कह दें आज इस जहान से
हम गुज़र के जी से और जान से
प्यार की हसीन जीत हार में
दिल है चीज़ क्या कि मैंने प्यार में
सर रख दिया तेरे पाँव में
लिखा है ये इन ...



गाना - तू मेरे सामने मैं तेरे सामने 
गायक -लता मंगेशकर, उदित नारायण 

तू मेरे सामने मैं तेरे सामने
तुझको देखूँ कि प्यार करूँ
ये कैसे हो गया, तू मेरी हो गयी
कैसे मैं ऐतबार करूँ

टूट गई टूट के मैं चूर हो गयी
तेरी ज़िद से मज़बूर हो गयी
तेरा जादू चल गया ओ जादूगर

तेरी जुल्फ़ों से खेलूंगा मैं
तुझको बाहों मैं ले लूंगा मैं
दिल तो देते हैं आशिक़ सभी
जान भी तुझको दे दूंगा मैं

एक बार नहीं सौ बार कर ले,
जी भर के तू मुझे प्यार करले
तेरा जादू चल गया ओ जादूगर

इस कहानी के सौ साल हैं \- २
ये तेरे प्यार के चार पल
ज़िन्दगानी के सौ साल हैं


No comments:

Post a Comment

We do our best to provide you with the correct lyrics. However, Sometimes we make mistakes. So If you find any mistake in the lyrics, Please let us know in the comment.