जब प्यार किसी से होता है

फिल्म - जब प्यार किसी से होता है - Jab Pyaar Kisi Se Hotaa Hai
संगीतकार - जतिन ललित
गीतकार - आनंद बक्षी

गाना - दिल में बसा के

दिल में बसा के पलकों में बिठा के नज़रों में क़ैद कर लिया
आँखों में बंद कर लिया मैने तुमको पसन्द कर लिया

हम दोनों अंजान राही रस्ते मगर मिल गए
पतझड़ के मौसम में जैसे दिल फूल से खिल गए
तुम दूर रहो या पास रहो नज़रों में क़ैद कर लिया
आँखों में बंद ...

अब ये बेचैनियां हैं आगे ना जाने हो क्या
इतने करीब आ गए हैं अब कैसे होंगे जुदा
बाहों में सनम तूने थाम लिया नज़रों में क़ैद कर लिया
आँखों में बंद ...

गाना - मदहोश दिल की धड़कन

मदहोश दिल की धड़कन
चुप सी यह तनहाई
छूप गया चाँद क्यों
क्या तेरी ज़ुल्फ़ लहराई

मदहोश दिल की धड़कन
चुप सी यह तनहाई
फिर तेरी याद ने
दिल में ली यार अंगड़ाई

ये रत जागे
लंबी रातों के दिल ना लगे, क्या करू

ये सिलसिले
दिल की बातों के जादू चले, क्या करू

बिखरा ज़ुल्फ़ें, सो जाऊं
दिल चाहे कहीं खो जाऊं

मदहोश दिल की धड़कन
चुप सी यह तनहाई
यह तेरी आशिक़ी
कर ना दे मेरी रुसवाई

कहना था जो होठों से
मैने आँखों से वो कह लिया

दिल में तेरे रहना हैं मुझको
इस दुनियाँ में रह लिया

आ लग जा तू इस दिल से
के मिलते हैं दिल मुश्किल से

मदहोश दिल की धड़कन
चुप सी यह तनहाई
दिल लिया, जान भी लेगा
ये प्यार हरजाई

मदहोश दिल की ...


गाना - पहली पहली बार जब प्यार किसी से होता है

पहली पहली बार जब प्यार किसी से होता है
होता है ये हाल जब प्यार किसी से होता है
ये दिल कहीं लगता नहीं तेरी तरह मेरी तरह पागल सभी हो जाते हैं
पहली पहली बार जब ...

दिल को करार नहीं आता रातों को नींद आती नहीं
जान चली जाती है लेकिन आके तेरी याद जाती नहीं
तौबा मेरे यार जब प्यार किसी से होता है
होता है ये हाल जब ...

प्यार में करूं मैं बेवफ़ाई ऐसा नहीं मैं हरजाई
लाखों हसीनों को देखा तू ही पसन्द मुझे आई
होता है कमाल जब प्यार किसी से होता है
होता है ये हाल जब ...



गाना - इस दिल में क्या है 

इस दिल में क्या है धड़कन धड़कन में क्या है साजन
फूलों में क्या है खुश्बू आँखों में क्या है जादू
तू मेरी जां है तू ही मेरा प्यार तेरे लिए ही मैं हूँ बेकरार
इस दिल में क्या है ...

छू लिया तूने मुझको सारा बदन जल रहा है
प्यार में ज़ोर कैसा कोई जादू सा बस चल रहा है
पागल ना मैं हो जाऊं
इस दिल में क्या है ...

थाम ले मेरी बाहें मौसम जवां है हसीं है
क्या करूं नाम तेरा दिल भूलता ही नहीं है
जागूं या मैं सो जाऊं
इस दिल में क्या है ..

गाना - एक दिल था पास मेरे 

एक था दिल पास मेरे कर दिया वो नाम तेरे
एक जान थी पास मेरे हो गई वो नाम तेरे

मांगूं तो वापस ना देना जाऊं तो तू रोक लेना
तेरे लिए ही तो मेरी जां तेरी कसम
चैन खो गया है नींद हो गई है कम
बचा बचा के रखा था दे दिया है तुझे आज ये दिल
एक जान थी पास मेरे ...

आ इस दिल के सारे अरमां दे दूं तुझे
ये दिल है क्या तू मांगे जां तो दे दूं तुझे
ये दिल की कहानी कैसे करें हम शुरू
मैं थाम लूं बाहें तेरी आजा ज़रा पास तू
छुपा छुपा के रखा था दे दिया आज तुझे ये दिल
एक था दिल पास मेरे ...

ये पहली मोहब्बत पहला मेरा प्यार है
तोड़े से भी टूटे ना जो ये वो कसम यार है
ये वादा मैं तोड़ूं ऐसा नहीं मैं बेवफ़ा
क्या बात है इस बात पे हो गई मैं तो फ़िदा
बचा बचा के रखा था आज तुझको दे दिया ये दिल
एक था दिल पास मेरे ...

गाना - ओ जाना न जाना 

ओ जानाँ ना जाना ये दिल तेरा दीवाना
जहां भी तू जाए तेरे पीछे आए ये तेरा आशिक़ पुराना
ओ जानाँ ना जाना ...

ज़ोर चलता नहीं क्या करूं दिल स.म्भलता नहीं क्या करूं हाय
ऐसा काँटा चुभा प्यार का अब निकलता नहीं
तेरी निगाहों का मैं बन गया हूँ निशाना
ओ जानाँ ना जाना ...

सारी दुनिया से हम रूठ के आ मोहब्बत करें टूट के
उड़ ना जाए कभी क्या पता कोई भंवरा मुझे लूट के
भंवरा नहीं है मेरा नाम है परवाना

ओ जानाँ ये जाना तू है मेरा दीवाना
तू करे जो इशारा मैं चली आऊं यारा छोड़ के ये ज़माना


ओ जानाँ ये जाना तू है मेरा दीवाना
तू करे जो इशारा मैं चली आऊं यारा छोड़ के ये ज़माना
ओ जानाँ ये माना ...

तेरी मेरी नज़र मिल गई दिल से दिल की डगर मिल गई
बिन कहे बिन सुने देख ले दिल को दिल की खबर मिल गई
ये दिल चुरा के तू आँखें ना मुझसे चुराना
ओ जानाँ ये माना ...

दिल दूं या जान दूं नाम ले बाहों में तू मुझे थाम ले
हो ना जाए नशा प्यार का ओ सनम होश से काम ले
मैं क्या करूं बिना पिए हो गया मैं मस्ताना
ओ जानाँ ये माना ...

No comments:

Post a Comment

We do our best to provide you with the correct lyrics. However, Sometimes we make mistakes. So If you find any mistake in the lyrics, Please let us know in the comment.