सत्या

गाना -  सपने में मिलती है ओ कुड़ी मेरी
फिल्म - सत्या
संगीतकार - विशाल भरद्वाज
गीतकार -गुलजार
गायक - आशा भोसले,  सुरेश वाडकर,

सपने में मिलती है
ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है

सपने में मिलती है
ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है
सारा दिन घुँघटे में बंद गुड़िया सी
ओय सारा दिन घुँघटे में बंद गुड़िया सी
अखियों में घुलती है

सपने में मिलता है
ओ मुण्डा मेरा सपने में मिलता है

सपने में मिलता है
ओ मुण्डा मेरा सपने में मिलता है
सारा दिन सड़कों पे खाली रिक्षे सा
ओय सारा दिन सड़कों पे खाली रिक्षे सा
पीछे पीछे चलता है

ओय होय कोरी है करारी है
भून के उतारी है
कोरी है करारी है
भून के उतारी है
कभी कभी मिलती है
हो कुड़ी मेरी
हो कुड़ी मेरी

हे ऊँचा लम्बा कद है
चौड़ा भी तो हद है

ऊँचा लम्बा कद है
चौड़ा भी तो हद है
दूर से दिखता है
ओ मुण्डा मेरा हाँ हाँ हाँ
ओ मुण्डा मेरा
अरे देखने में तगड़ा है
जंगल से पकड़ा है
सींग दिखाता है

सपने में मिलता है
ओ मुण्डा मेरा सपने में मिलता है

सपने में मिलती है
ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है

हे पाजी है शरीर है
घूमती लकीर है
चकरा के चलती है
होय

सपने में मिलती है
ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है

सपने में मिलता है
ओ मुण्डा मेरा सपने में मिलता है

अरे कच्चे पक्के बेरों से
चोरी के शेरों से

कच्चे पक्के बेरों से
चोरी के शेरों से
दिल बहलाता है
रे मुण्डा मेरा
हो मुण्डा मेरा
मुण्डा मेरा

हाय गोरा चिट्टा रंग है
चाँद का पलंग है

गोरा चिट्टा रंग है
चाँद का पलंग है
चाँदनी में धुलती है
हो कुड़ी मेरी
हाँ
हो कुड़ी मेरी
हाँ
दूध का उबाल है
हँसी तो कमाल है
मोतियों में तुलती है

सपने में मिलती है
ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है

सपने में मिलता है
ओ मुण्डा मेरा सपने में मिलता है

नीम शरीफ़ों के
एं वें लतीफ़ों के क़िस्से सुनाता है

सपने में मिलता है
ओ मुण्डा मेरा सपने में मिलता है

सपने में मिलती है
ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है

सारा दिन घुँघटे में बंद गुड़िया सी
अखियों में घुलती है

सारा दिन सड़कों पे खाली रिक्षे सा
पीछे पीछे चलता है

सपने में मिलता है
ओ मुण्डा मेरा सपने में मिलता है

सपने में मिलती है
ओ कुड़ी मेरी सपने में मिलती है


गाना - तू मेरे पास भी है
गायक - लता मंगेशकर,  हरीहरन

तू मेरे पास भी है, तू मेरे साथ भी है \-२
फिर भी तेरा इंतज़ार है

तू मेरे पास भी है, तू मेरे साथ भी है
फिर भी तेरा इंतज़ार है

तू मेरे पास भी है, तू मेरे साथ भी है

आ तेरे लिये सूरज उगाया है
आ तेरे लिये रस्ता बिछाया है

आ तेरे लिये सूरज उगाया है
आ तेरे लिये मौसम मँगायाअ है

आ ये जहाँ एक पार है
तू मेरे पास भी है

तू मेरे साथ भी है
तू मेरे पास भी है

तू मेरे साथ भी है


माही रे

ए चलो चलें
चलते ही चलते ही चलते रहें
आ ख़ूब हँसे
हँसते ही हँसते ही हँसते रहें
दिल पे कहाँ इख़्तियार है

तू मेरे पास भी है
तू मेरे साथ भी है

फिर भी तेरा इंतज़ार है


गाना -  बादलों से काट-काट के... ये मुझे क्या हो गया
गायक - भूपेंद्र 

बादलों से काट\-काट के
काग़ज़ों पे नाम जोड़ना 
ये मुझे क्या हो गया
अरे ये मुझे क्या हो गया

डोरियों से बाँध-बाँढ के
रात भर चाँद तोड़ना
ये मुझे क्या हो गया

एक बार तुमको जब बरसते पानियों के पार देखा था
यूँ लगा था जैसे गुनगुनाता एक आबशार देखा था
तब से मेरी नींद में बरसती रहती हो
बोलती बहुत हो और हँसती रहती हो
जो तुझे जानता न हो
उससे तेरा नाम पूछना
ये मुझे क्या हो गया

देखो यूँ खुले बदन तुम
देखो यूँ खुले बदन गुलाबी साहिलों पे आया न करो
तुम नमक भरे समन्दरों में इस तरह नहाया न करो
सारा दिन चाँदनी सी छायी रहती है
और गुलाबी धूप बौखलाई रहती है
जामुनों की नर्म डाल पे
नाखुनों से नाम खोदना
ये मुझे क्या हो गया 

बादलों से काट-काट के
काग़ज़ों पे नाम जोड़ना
डोरियों से बाँध-बाँढ के
रात भर चाँद तोड़ना
ये मुझे क्या हो गया

गाना - गोली मार भेजे में 
गायक  - मानो 

 ए गोली मार भेजे में
धिचकिऊँ
के भेजा शोर करता है
भेजे की सुनेगा तो मरेगा कल्लू 
अरे तू करेगा दूसरा भरेगा कल्लू
मामा कल्लू मामा
हे मामा कल्लू मामा

गोली मार भेजे में
धिचकिऊँ
भेजा शोर करता है
भेजे की सुनेगा तो मरेगा कल्लू
अरे तू करेगा दूसरा भरेगा कल्लू
मामा कल्लू मामा
हे मामा कल्लू मामा

ए सोच वोच छोड़ भेजा काहे को खरोँचना
मामा कल्लू मामा
वाह
अपना काम माल हाथ आये तो दबोचना
मामा कल्लू मामा

सोच वोच छोड़ भेजा काहे को खरोँचना
अपना काम माल हाथ आये तो दबोचना

अक्का अक्का जो भी फटका झटका दे
लटका लटका डाल मटका अरे सटका दे
येड़े वो मरेगा जो डरेगा कल्लू
भेजे की सुनेगा तो मरेगा कल्लू
मामा कल्लू मामा
हे मा आमा कल्लू मामा


दिन में खोली रात तीन बत्ती पे गुज़ार दी
थोड़ी चढ़ गई तो तीन पत्ती में उतार दी

दिन में खोली रात तीन बत्ती पे गुज़ार दी
थोड़ी चढ़ गई तो तीन पत्ती में उतार दी

अरे खोपड़ी की झोपड़ी में फटका दे
आड़ फाड़ मार छाड़ कटका दे कटका दे
छोकरों की नौकरी करेगा कल्लू
भेजे की सुनेगा तो मरेगा कल्लू
मामा कल्लू मामा
हे मामा कल्लू मामा

ए गोली मार भेजे में
धिचकेऊँ
के भेजा शोर करता है
भेजे की सुनेगा तो मरेगा कल्लू
तू करेगा दूसरा भरेगा कल्लू
मामा कल्लू मामा
मामा
हे मामा कल्लू मामा
मामा कल्लू मामा
मामा
हे मामा कल्लू मामा
मामा कल्लू मामा
मामा



No comments:

Post a Comment

We do our best to provide you with the correct lyrics. However, Sometimes we make mistakes. So If you find any mistake in the lyrics, Please let us know in the comment.